Share Tading Tips in Hindi

Saturday, 24 August 2013

वास्तविक प्रयोगकर्ता द्वारा Stiforp India का विश्लेषण in Hindi भाग 1

Stiforp India एक आवस्यकता ऑनलाइन मर्केटर के लिए

दोस्तों ! जैसा की आपने हमेशा सुना है कि बिना अनुभव किए अथवा बिना प्रयोग किये कैसे जान पाएंगे की कोई भी वस्तु का स्वाद कैसा है अथवा किसी वस्तु के क्या क्या फायदे है। 

मेरे दोस्तों जैसा की आपने सुना भी होगा "बन्दर क्या जाने अदरक का स्वाद। "

माफ़ करना दोस्तों मेरा यहाँ पर यह सब लिखने  तात्पर्य यह नहीं है कि मैं आप सभी का उपहास उडाऊ परन्तु मैं आपको मैं सीधे सीधे बताना चाहता हूँ की Stiforp India के बारे मैं आप अच्छी तरह तभी समझ पाएंगे जब आप इस उत्पाद को प्रयोग मैं लायेंगे लेकिन दोस्तों मैं आज आपको Stiforp India के बारे मैं पूरी जानकारी पर्दान करूंगा। 


अर्थात आप इस जानकारी को अच्छी तरह पढ़कर अपना निर्णय करना की यह उत्पाद आपको भी प्रयोग करना चाहिए या नहीं पर मैं तो इस उत्पाद को प्रत्येक ऑनलाइन मर्केटर खरीदना चाहिए क्यूँकि Stiforp India ऑनलाइन मार्केटिंग केवो  वो सभी औजार बहुत ही कम कीमत यानि 500 रूपये मैं पर्दान कर रहा हैं जिनकी कीमत करीब 10000 रूपये से लेकर 15000 रूपये के बीच होगी। 

Stiforp India आपको वो सभी यंत्र प्रदान करता हैं जो की किसी भी ऑनलाइन मर्केटर अथवा एफिलिएट मर्केटर या इन्टरनेट से पैसा कमाने के लिए आवश्यक होती है। 

मेरा अनुभव कहता है दोस्तों यह कंपनी जितने यंत्र इस सौदे मैं आपको पर्दान कर रही है शायद है कोई कंपनी इतनी कम लागत मैं इतने सारे यंत्र पर्दान करती है। 

और मेरे प्यारे दोस्तों आपको जानकर बड़ी हैरानी होगी की यह उत्पाद अर्थात Stiforp India करीब 20 से भी ज्यादा नीचे लिखी भाषा में उपलब्ध है जिससे यह उत्पाद और भी ज्यादा कामयाब होता है। 

EnglishRussianSpanish
CroatianHungarianSwedish
FrenchPortugueseGerman
MalaysianIndonesianSingaporean
GreekItalianMandarin
CzechPolishSerbian
Brazilian Portuguese

अब दोस्तों मैं आपको इस उत्पाद के कुछ फोटो आपको दिखाने जा रहा हूँ ताकि आप इस उत्पाद को और करीब से जान सके कृपया ध्यान से आप इनको देखे। आप नीचे दिखाए फोटो से अपने आप जान जायेंगे की मात्र रूपये 500 कितने यंत्र प्राप्त करेंगे जो की आपके किसी भी इन्टरनेट से सम्बंधित व्यवसाय को  कितनी अधिक सफलता प्रदान करेंगा। तो बड़े ध्यान इन फोटो को देखो और जानो की Stiforp India आपको क्या प्रदान करता है।


Stiforp

ऊपर दिखाए फोटो में आपने देखा की यह यंत्र और software आपको दो भागो में यंत्र प्रदान करता है जिसमे पहला है

1. Tools to Take any Business to the Next Level इसका मतलब है दोस्तों  इसमें आप अपने किसी भी व्यवसाय को promote करने वाले विभिन्न यंत्र पाएंगे जिनकी जानकारी आप अगले कुछ चित्रों में पाएंगे जो निचे दर्शाए गए है

Stiforp India


तो दोस्तों उपर दिखाए चित्र में अपने देखा की इसमें आप E Mail Marketing यंत्र प्राप्त करेंगे और यदि आप सोच रहे हो की ये क्या है तो दोस्तों आप मेरे इस ब्लॉग को अपना सबसे बढ़िया E Mail ID डालकर पाए बहुत  बेहतर ब्लॉग सीधे अपनी E Mail ID पर। इस Stiforp India के यंत्र में अगला टूल हे Personalized Landing Page जिसके बारे में यदि आप जानते हे तो बहुत बढ़िया वर्ना जल्दी ही मेरे ब्लॉग में आप इसकी जानकारी प्राप्त करना।

और अगला यंत्र देखिये इस चित्र में

Stiforp


उप्पर दिखाए चित्र में आपको बताया गया हे की आप Stiforp के अंदर  एक ऐसा यंत्र प्राप्त करेंगे जो की किसी भी व्यवसाय में तहलका मचा सकता है और दोस्तों यह है video spokeperson अर्थात एक बोलता हुआ लोग और औरत जो की आपकी वेबसाइट या ब्लॉग या landing page पर दिखाई देगी जो की आपके visitor और जो भी लोग आपकी वेबसाइट पर आएंगे उनको किसी भी व्यवसाय के बारे में समझाएगी और समझायेगा। इसके साथ एक और यंत्र है Flash मूवी Presentations अब दोस्तों अगले पेज की और बढ़ते है और देखते है की आप रूपये 500 में क्या क्या पाने वाले है। 



दोस्तों यह देखो एक और तोहपा चन्दन सिंह की तरफ से आप Stiforp उपर दिखये इतने सारे और यंत्र प्राप्त करेंगे जैसे की 

Autoreponder 
Lead Capture Pages 
Traffic Rotator 
Banner Ads 
Webniars 

सच में दोस्तों यह Stiforp इतने कम कीमत पर इतना सब कुछ दे रहा मैं तो सोच भी नहीं सकता इसी वजह से मैंने इस उत्पाद को खरीदा है ताकि मैं इस उत्पाद करीब से परख सकू और वास्तव में दोस्तों इससे बढ़िया उत्पाद और इतने सारी यंत्रो के साथ मेरे पास  शब्द नहीं है अभी बोलने या लिखने के लिए। दोस्तों अभी और भी यंत्र बाकि है चलो देखते है अगले चित्र में 




बस दोस्तों अब मेरे पास लिखने के लिए कुछ नहीं हे अर्थात उपर धिख्ये चित्र से आप समझ गए होंगे की Stiforp कितना बढ़िया उत्पाद है तथा यह जल्द ही भारत में तहलका मचाएगा। 

यदि आप Stiforp के बारे मैं और जानकारी प्राप्त करना चाहते हे तो क्लिक करे 

दोस्तों लिखने के लिए तो बहुत हे परन्तु मैं इसके विश्लेषण के दुसरे भाग के साथ फिर जल्दी ही आऊँगा क्यूँकी Stiforp की अभी बहुत सी और खुबीया बतानी बाकी है। परन्तु दूसरा भाग तभी लिखूंगा जबकी आप लोग मेरे कमेंट भाग में मुझे अपनी राय प्रदान करेंगे इस उत्पाद के बारे मैं और मेरे ब्लॉग के बारे मैं। 

Stiforp के बारे में और जानकारी के लिए क्लिक करे


धन्यवाद

आपका। ……

चन्दन सिंह
The Online Marketer



1 comment:

  1. according to national accounts estimates published by Eurostat, the statistical office of the European Union on Friday.
    Currency Tips

    ReplyDelete

Give Me Comments