Share Tading Tips in Hindi

Tuesday, 13 August 2013

वास्तविक प्रयोगकर्ता द्वारा एक Website Traffic Generator Software का विश्लेषण

 एक बढ़िया Website Traffic Generator Software - Pop Up Domination 


मेरे प्यारे दोस्तों आपका प्यारा ऑनलाइन मर्केटर चन्दन सिंह  आज आपके लिए बहुत ही बढ़िया ब्लॉग लेकर आया है जो की website traffic generator software के बारे में हैं। 

दोस्तों जैसा की आप सभी को पता है मैं एक ऑनलाइन मर्केटर हूँ तथा मैं ऑनलाइन मार्केटिंग से सम्बंधित कुछ उत्पादों को प्रयोग करता रहता हूँ। आज मैंने ऐसे ही एक website traffic generator software को खरीदा हैं जिसका नाम हैं pop up domination जैसा की मैं पहले भी बहुत सी ब्लॉग में बता चूका हूँ की यदि आपको ऑनलाइन मार्केटिंग में कामयाब होना हैं अथवा ऑनलाइन मार्केटिंग में ही अपना भविष्य बनाना हैं तो आपको कुछ ऐसे सॉफ्टवेर या उत्पादों खरीदना होगा जो की आपकी वेबसाइट मैं ट्रैफिक बढ़ाने अथवा आपकी search engine optimization में साहयता पर्दान कर सके। 


तो दोस्तों कुछ दिन पहले मैंने भी एक ऐसा ही software ख़रीदा हैं जिससे मुझे बहुत अच्छे परिणाम प्राप्त हुए हैं तो मैं आज उसी उत्पाद अथवा website traffic generator software के बारे मैं विश्लेषण कर रहा हूँ।

दोस्तों नीचे आप एक विडियो देखीये और लोगो की इस उत्पाद या वेबसाइट ट्रैफिक जनरेटर सॉफ्टवेर के बारे मैं राय जानिए।




यह उत्पाद या सॉफ्टवेर आपको कुछ निम्नलिखित कुछ महत्वपूर्ण विशेषताय प्रदान करता हैं :

  • WordPress Plugin & Stand Alone Version
  • 6 Beautiful themes with 15 Colour Options
  • Works with ALL mailing list providers
  • Works with all caching software
  • Select specific pages for PopUp to appear
  • Exit PopUp functionality
  • PopUp after a certain number of impressions
  • Plus a whole load more!


यह website traffic generator software 20000 से भी ज्यादा लोगो ने करीब छे महीने में इस उत्पाद को सफलतापूर्वक प्रयोग किया तथा संतुष्टि प्राप्त की हैं।

दोस्तों इस उत्पाद मैं सबसे अच्छी बात हैं की कंपनी आपको 60 दिन का money back guarantee  भी देती हैं अर्थात यदि आप इस उत्पाद से 60 दिन तक कोई परिणाम प्राप्त नहीं करते है तो आप अपना पैसे भी वापिस ले सकते है।

यह website traffic generator software आपकी ऑनलाइन आय को बढायेगा तथा यह आपकी वेबसाइट बहुत अच्छा ट्रैफिक भी लायेगा। दोस्तों आपने बहुत सी वेबसाइट देखी होंगी जो की जैसे ही ओपन होती है उसके कुछ देर बाद ही आपको एक पॉप उप विंडो ओपन होती है जिसमे में आप विजिटर को कोई भी विवरण बिना उसकी अनुमति के दिखा सकते है वही यह सॉफ्टवेर होता है।

यह उत्पाद आजकल सभी ऑनलाइन मर्केटर द्वारा प्रयोग में लाया जा रहा है यदि आप भी इसको खरीदना चाहते है तो

क्लिक करे 

यदि आपको कोई भी संका है इस उत्पाद के बारे मैं अथवा आप ऑनलाइन मार्केटिंग में अपना भविष्य बनाना चाहते है तो आप मुझे फेसबुक में कांटेक्ट कर सकते है अथवा आप मेरे इस ब्लॉग को सब्सक्राइब कर सकते जिससे आप सीधे अपने मेल id पर website traffic generator software अथवा अन्य बहुत से बढ़िया उत्पाद का विश्लेषण पाएंगे।

धन्यवाद

चन्दन सिंह
The Online Marketer

Facebook
Linkedin

+918755144102
+919152906412

No comments:

Post a Comment

Give Me Comments